भारतवंशी पुलिस अधिकारी की कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या

भारतवंशी पुलिस अधिकारी की कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या

कैलिफोर्निया में यातायात व्यवस्था संभाल रहे भारतीय मूल के एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या करने का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. न्यूमैन पुलिस विभाग के 33 वर्षीय कॉरपोरल रोनिल सिंह की 26 दिसंबर को स्थानीय समयानुसार रात एक बजे अज्ञात बंदूकधारी ने हत्या कर दी.

स्टेनिसलौस काउंटी शेरिफ विभाग ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि रोनिल सिंह को न्यूमैन में मीरसीड स्ट्रीट और ईयूकैलीप्टस एवेन्यू में यातायात व्यवस्था संभालने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने कहा, 'उसके कुछ देर बाद, उन्होंने रेडियो पर गोली चलाए जाने की बात कही. इसके बाद कई एजेंसियां मदद के लिए पहुंची और वहां उन्होंने उसे गोली लगने से घायल पाया. इसके बाद सिंह को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस विभाग ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले संदिग्ध हमलावर वारदात को अंजाम देकर अपने वाहन से घटनास्थल से फरार हो चुका था. रोनिल सिंह के परिवार में उनकी पत्नी अनामिका और पांच महीने का बेटा है. वो न्यूमैन पुलिस विभाग में पिछले सात साल से सेवारत थे. विभाग ने संदिग्ध की तस्वीरें जारी की है और लोगों से उसकी पहचान के बारे में किसी भी प्रकार की सूचना देने को कहा है.